ऋतिक रोशन की बहन हुईं ट्रोल, लोगों के कमेंट पढ़कर पश्मीना के छलके आंसू; बोलीं- 'मैं उनकी वजह से...'
Advertisement
trendingNow12354065

ऋतिक रोशन की बहन हुईं ट्रोल, लोगों के कमेंट पढ़कर पश्मीना के छलके आंसू; बोलीं- 'मैं उनकी वजह से...'

Pashmina Roshan on Trolling: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि वह लुक्स को लेकर खूब ट्रोल हुई हैं. पश्मीना का कहना है कि लोग इतने रूड होते हैं कि कई बार वह कमेंट्स पढ़कर रोई भी हैं.

पश्मीना रोशन

Hrithik Roshan Sister Pashmina: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन ने इश्क-विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इश्क-विश्क के सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से पश्मीना रोशन लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन हाल ही में पश्मीना रोशन ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उनका दर्द छलका है. पश्मीना का कहना है कि उन्हें लुक्स की वजह से खूब ट्रोल किया गया है और कई बार तो वह रोई भी हैं. 

लुक्स की वजह से ट्रोल हुईं पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन ने हाल ही में Galatta India को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि अलग लोग अलग तरह की बातें करते हैं. कुछ यूजर्स सोच-समझकर क्रिटिसाइज करते हैं तो कुछ फनी बातें करते हैं, वहीं कई रूड भी होते हैं. आगे पश्मीना रोशन ने बताया- एक बार एक शख्स ने उनकी आईब्रो पर कमेंट किया था कि देखो इनसे तो पूरी पश्मीना शॉल बन सकती है.   

'मेरे और उसके पास...',शिखर पहाड़िया संग शादी के लिए तैयार हैं जाह्नवी कपूर? वेडिंग प्लान पर कही ये बात 

खूब रोई हैं पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन ने आगे बताया कि कई बार वह रूड कमेंट्स को पढ़कर खूब रोया करती थीं. पश्मीना ने कहा- उनकी वजह से मैं खूब रोई हूं. मैं उस सबसे गुजरी हूं, लेकिन मैं जल्दी इससे निकल गई थी. मेरे साथ यह चीजें हमेशा रही हैं, वह कहते हैं ना जब कोई शख्स आपके अंदर कुछ अच्छा देखता है तो वह अपनी अच्छाई भी दिखाता है... पश्मीना ने आगे कहा- आपके पास ताकत है कि आप दूसरे की बात असर खुदपर ना होने दें, लोगों की बातों के असर से निकलने में टाइम लग जाता है. पश्मीना रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने इश्क-विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में कदम रखा है. लेकिन उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. 

'मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं...', Badshah की माफी पर Yo Yo Honey Singh का आया रिएक्शन 

Trending news